20150416

मेरे कंधे पर बैठा मेरा बेटा

खामोशियों ने महफिल सजाई है...

उदासियों से कह दो मुस्कुराते हुए गुजरे.

======

It's love....

when you're walking hand in hand, 
you cross Shoppers Stop with 'Sale upto 80%' banners and
 she's still holding your hand !!!!\uD83D\uDE1C\uD83D\uDE1C\uD83D\uDE1C

======

दुनिया में दो ही लोगों को आपकी सच्ची फिक्र होती है।

एक तो मां

दूसरे वो,
जो बाइक चलाते वक्त बताते रहते हैं... 

भाई, साइड स्टैंड..!!\uD83D\uDE02\uD83D\uDE02\uD83D\uDE02\uD83D\uDE02

======

Wife (asking in a loving tone): 
"Honey, Will you build 'Taj Mahal' for me."?


Husband: "I have already purchased the land. 
The delay is from your side only..."\uD83D\uDE1C\uD83D\uDE1D\uD83D\uDE02

======

जिस दिन आपने अपनी सोच बड़ी कर ली साहेब,

बड़े बड़े लोग आपके बारे मे सोचना शुरू कर देंगे..!!\uD83D\uDC4D\uD83D\uDE07

======

अगर इंसान 

शिक्षा के पहले संस्कार 

व्यापार से पहले व्यवहार 

भगवान से पहले
माता पिता को पहचान ले तो 

जिन्दगी में 
कभी कोई कठिनाई नहीं आयेगी....\uD83D\uDC90

======

इन्सान तो हर घर में पैदा होते हैं....!!

बस इंसानियत कहीं-कहीं जन्म लेती है....!!! \uD83C\uDF39\uD83D\uDE4F  

======

जुबाँ न भी बोले तो ,
मुश्किल नहीं…

फिक्र तब होती है जब,
खामोशी भी बोलना छोड़ दें…।

======

रिश्ते पैसो के मोहताज़ नहीं होते l
क्योकि कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते ,,
पर अमीर जरूर बना देते है …ll

======

Daughters never leave their home;

They just leave to make another one.


मेरे   कंधे   पर   बैठा   मेरा   बेटा   
जब मेरे कंधे पे खड़ा हो गया   
मुझी से कहने लगा   
"देखो पापा में तुमसे बड़ा हो गया"
   
मैंने कहा   
"बेटा इस खूबसूरत ग़लतफहमी में
   
भले ही जकडे रहना   
 मगर मेरा हाथ पकडे रखना"
   
 "जिस दिन येह हाथ छूट जाएगा
   
बेटा तेरा रंगीन सपना भी टूट जाएगा"   

 "दुनिया वास्तव में
   
उतनी हसीन नही है   
देख तेरे पांव तले   
अभी जमीं नही है"   

 "में तो बाप हूँ बेटा
   
बहुत खुश हो जाऊंगा   
जिस दिन तू वास्तव में   
मुझसे बड़ा हो जाएगा   
मगर बेटे कंधे पे नही ...   
जब तू जमीन पे खड़ा हो जाएगा!!